Home Exams Admit Cards Rajasthan Police Constable Admit Card 2021 : तीन जिलों को छोड़कर ...

Rajasthan Police Constable Admit Card 2021 : तीन जिलों को छोड़कर PET-PMT के एडमिट कार्ड जारी, यहाँ से करें डाउनलोड

राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती 2019 की शारीरिक दक्षता परीक्षा/शारीरिक मानक परीक्षा ( PET/PMT ) के एडमिट कार्ड जा https://recruitment2.rajasthan.gov.in पर जारी कर दिए गए हैं। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2019 की परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी अब अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

इस भर्ती के तहत सिपाही (जीडी) के 5,438 पदों पर चयन किया जाना है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की पीईटी और पीएमटी एडमिट कार्ड संबंधी सूचना ऑफिशियल वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर 5 अप्रैल को जारी की गई है।

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

- Advertisement -

राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल शारीरिक दक्षता परीक्षा/शारीरिक मापतौल परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही दिये गये सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद प्रवेश पत्र जारी किये जाने से सम्बन्धित नोटिस ओपेन होगा। एडमिट कार्ड डाउऩलोड के लिए पोर्टल का लिंक नोटिस में दिया गया है। इस लिंक पर क्लिक करके उम्मीदवार एडमिट कार्ड पेज पर जा सकते हैं, जहां उम्मीदवारों को अपने विवरणों के माध्यम से लॉगिन करना होगा। लॉगिन के बाद उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर पाएंगे।

Police Constable PET PMT Admit Card Notice

पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) डॉ. अमृता दुहन ने बताया था कि अभ्यर्थियों की शारीरिक मापतौल एवं दक्षता परीक्षा नियत तिथि पर प्रति दिन प्रात: पांच बजे से आयोजित होगी। वेबसाइट से डाउनलोड कर एडमिट कार्ड में बताए गए अन्य दस्तावेजों के साथ तय तिथि को उपस्थित हो सकते हैं।

आपको बता दें कि इस परीक्षा में 17 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने आवेदन किया था और 12 लाख उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे। यह परीक्षा 6,7 और 8 नवंबर को आयोजित की गई थी। इस भर्ती के जरिए कुल 5,438 पदों को भरा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि यह कांस्टेबल भर्ती 2019 परीक्षा गत वर्ष छह, सात, एवं आठ नवम्बर को प्रतिदिन दो पारियों में आयोजित की गई थी।

Most Popular

Notifications    OK No thanks