Home Exams Rajasthan Police SI Exam 2019 : राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा स्थगित,...

Rajasthan Police SI Exam 2019 : राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा स्थगित, जानें क्या है वजह

Rajasthan Police SI Exam 2019 : राजस्थान पुलिस में स्पोर्ट्स कोटे से होने वाली एसआई भर्ती परीक्षा 2019 का इंतज़ार कर रहे युवाओं के लिए महत्वपूर्ण अपडेट है। राजस्थान पुलिस में स्पोर्ट्स कोटे से होने वाली एसआई भर्ती परीक्षा 2019 को स्थगित कर दिया गया है। परीक्षा स्थगन का नोटिफिकेशन पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जाकर देख सकते हैं।

बता दें की पुलिस विभाग में खेलों के ट्रायल 5 अप्रैल से 24 अप्रैल 2021 के बीच होने वाले थे। राजस्थान पुलिस विभाग ने नोटिस जारी कर कहा,”उप निरीक्षक / कमांडर (खेल कोटा) सीधी भर्ती 2019 के विभिन्न खेलों के ट्रायल 05 अप्रैल 2021 से 24 अप्रैल 2021 तक आयोजित की जानी थी, को अग्रिम आदेश तक स्थगित किया जाता है।”

- Advertisement -

सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की नई तारीख की सूचना जल्द घोषित की जाएगी। इस भर्ती के लिए कुल 1172 उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। पुलिस विभाग इस भर्ती परीक्षा में कुल 68 पदों को भरने के लिए इस परीक्षा का आयोजन करवा रहा है।

राजस्थान पुलिस सब-इंस्पेक्टर / प्लाटून कमांडर के स्पोर्ट्स ट्रायल के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए थे। अब नई तिथि की घोषणा होने के बाद अभ्यर्थी नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan Police SI Admit Card 2019 : अभ्यर्थी ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

– उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट recruitment2.rajasthan.gov.in पर जाएं।

– इसके बाद वेबसाइट के मेन पेज को लॉग-इन करें।

– उसके बाद यहां पर SSO-ID डालकर लॉग-इन करें।

– अब आपकी स्क्रीन पर ‘Rajasthan SI/Platoon Commander Sports Trail Call Letter2019’ उपलब्ध इस लिंक पर क्लिक करें।

– यहां से अभ्यर्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड करें, भविष्य के उपयोग के लिए इसका प्रिंट आउट ले लें।

स्पोर्ट्स सिलेक्शन बोर्ड के तहत एसआई \ प्लाटून कमांडर के रिक्त पदों के लिए कुल 68 रिक्तियों की भर्ती की जाएगी। उपरोक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 23 जनवरी 2021 को शुरू हुई थी और 21 फरवरी 2021 को समाप्त हुई थी

Most Popular

Notifications    OK No thanks