Home News Rajasthan Stenographer Recruitment 2018: स्टेनोग्राफर भर्ती के आवेदन फॉर्म में संसोधन का...

Rajasthan Stenographer Recruitment 2018: स्टेनोग्राफर भर्ती के आवेदन फॉर्म में संसोधन का अंतिम मौका, जानें पूरी डिटेल्स

Rajasthan Stenographer Recruitment 2018: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की जाने वाली स्टेनोग्राफर भर्ती परीक्षा 2021 में भाग लेने वाले छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। दरअसल राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने इस भर्ती में संसोधन का मौका दिया है। इस भर्ती के आवेदन फॉर्म में संसोधन आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर किया जा सकता है।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की जाने वाली इस भर्ती परीक्षा में जिन भी छात्रों ने भाग लिया है वह आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर 1 अप्रैल से 10 अप्रैल के बीच संसोधन कर सकता है। करेक्शन विंडो इस समय ओपन रहेगी।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव ने बताया कि आवेदक अपने नाम, पता, माता-पिता के नाम, शैक्षणिक योग्यता, फोटो एवं हस्ताक्षर में संसोधन नहीं कर सकते हैं। इसके आलावा आवेदक अन्य सभी प्रकार की सूचनाओं में संसोधन कर सकते हैं। 10 अप्रैल के बाद आवेदक अपने फॉर्म में किसी भी प्रकार का संसोधन नहीं कर पाएंगे। आवेदक केवल ऑनलाइन माध्यम से ही आवेदन फॉर्म में संसोधन कर सकते हैं।

- Advertisement -

बोर्ड के नोटिस के अनुसार राजस्थान स्टेनोग्राफर भर्ती परीक्षा के अंतर्गत दो पेपर आयोजित किये जाएंगे। दोनो की अवधि तीन-तीन घंटे निर्धारित की गयी है। पहला पेपर सामान्य ज्ञान, दैनिक विज्ञान और राजस्थान का सामान्य ज्ञान का सुबह 8 बजे से 11 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इसी प्रकार, दूसरा पेपर सामान्य हिंदी और अंग्रेजी का दोपहर 2.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक आयोजित किया जाना है।

Most Popular

Notifications    OK No thanks